कलादेश-विदेशमहाराष्ट्रविशेषशहर

अभिनेत्री, मॉडल शिवानी शर्माने ब्लैक पर्ल द्वारा आयोजित शो में शो स्टॉपर के रूप में वाॅक किया..

विषेश प्रतिनिधी मूंबई ता. १८ अगस्त, २०२४ शिवानी शर्मा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से हिंदी, पंजाबी, तेलुगु सिनेमा में काम करती हैं, वह फैशन मॉडल और एन्त्ररेप्रेनेर भी हैं। ब्लैक पर्ल द्वारा राष्ट्र गौरव के विषय पर समर्पित एक डिज़ाइनर शो “ये शान तिरंगा है” के लिए उन्होंने वॉक किया।
भारत अपना ७८वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है, अभिनेत्री शिवानी शर्मा कहती हैं, स्वतंत्रता केवल एक शब्द नहीं है, बल्कि एक भावना है जो उनके अंदर गहराई से गूंजती है। मेरे लिए स्वतंत्रता का मतलब ऐसे देश में रहना है जहाँ कोई नस्लीय भेदभाव नहीं है और पुरुषों और महिलाओं को समान अवसर दिए जाते हैं।” उनका मानना ​​​​है कि भारत ने ऐसा माहौल बनाया है जहाँ व्यक्ति अपनी जाति, पंथ या लिंग से परे फल-फूल सकता है।
११ अगस्त, २०२४ को ब्लैक पर्ल क्लोथिंग ब्रांड ने मुंबई के होटल ऑर्किड में एक डिज़ाइनर शो किया। जहाँ मॉडल ने राष्ट्र गौरव को समर्पित थीम पर आधारित डिज़ाइनर कपड़े पहनकर रैंप पर वॉक किया। आयोजक श्री मितेश उपाध्याय जो ब्लैक पर्ल क्लोथिंग ब्रांड के सीईओ भी हैं, ने कहा कि हमने इस कॉन्सेप्ट को अपने स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में बनाया है। इस शो में अभिनेत्री, मॉडल और उद्यमी शिवानी शर्माने शो स्टॉपर के रूप में वाक किया जबकि आरोही ढोले शो की ऑफिशियल डिजाइनर हैं। मेकअप संगीता दलवी (संगीता मेकओवर) और अन्नू अंकी (अंकी मेकअप आर्टिस्ट और हेयरड्रेसर) ने किया। शो को दर्शकों ने खूब सराहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!